Santoor Soap / संतूर साबुन Bath & Body: Beauty Turmeric Best Prices 2021

Santoor Soap

Santoor Soap / संतूर साबुन Bath & Body: Beauty Turmeric Best Prices 2021

Santoor combines timeless ingredients in a woman’s beauty regimen, Sandal & Turmeric. These natural ingredients in Santoor are the secret of younger-looking skin. Brands: Santoor Almond Soft Soap, Santoor Sandal & Turmeric, Santoor Handwash. Santoor PureGlo Glycerine Soap with Almond Oil and Glycerine, 125g (Pack of 6) for Nourished Glowing Skin. 4.2 out of 5 stars 2,609. ₹189 (₹25.20/100 g) ₹378 Save ₹189 (50%)

संतूर एक महिला की सुंदरता, सैंडल और हल्दी में कालातीत अवयवों को जोड़ता है। संतूर में मौजूद ये प्राकृतिक तत्व छोटी दिखने वाली त्वचा का रहस्य हैं। ब्रांड्स: संतूर आलमंड सॉफ्ट साबुन, संतूर सैंडल और हल्दी, संतूर हैंडवाश। संतूर प्योरग्लो ग्लिसरीन साबुन बादाम तेल और ग्लिसरीन के साथ, पौष्टिक चमक त्वचा के लिए 125 ग्राम (6 का पैक)। 5 में से 4.2 सितारे 2,609। ₹ 189 (.20 25.20 / 100 ग्राम) Save 378 सेव 50 189 (50%)

Click here to Buy from Official Website

Made with the finest Almond Milk and Sandal, Santoor Almond Soft moisturizes your skin. Santoor Almond Soft’s natural ingredients give you soft, younger-looking skin. Brands: Santoor Almond Soft Soap, Santoor Sandal & Turmeric, Santoor Handwash. Made with the finest natural ingredients. Sandalwood and Turmeric help retain your skin’s glow and give you younger-looking skin. Fresh, energizing, long-lasting fragrance. Suitable for usage on the face and body.

Santoor Soap / संतूर साबुन Bath & Body: Beauty Turmeric Best Prices 2021

Retail Archives - SKSETHI

Santoor has grown from a traditional soap to a modern beauty soap that carries the secret of younger-looking skin for women of different age groups. Sandal and …Santoor was the first to bring the goodness of sandalwood and turmeric in a convenient soap format. The combined benefits of flawless skin and youthful glow …

बेहतरीन बादाम मिल्क और सैंडल के साथ बनाया गया संतूर बादाम सॉफ्ट आपकी त्वचा को मॉइस्चराइज़ करता है। संतूर बादाम सॉफ्ट के प्राकृतिक तत्व आपको नरम, छोटी दिखने वाली त्वचा देते हैं। ब्रांड्स: संतूर आलमंड सॉफ्ट साबुन, संतूर सैंडल और हल्दी, संतूर हैंडवाश। With घोंसला प्राकृतिक अवयवों से बना है। चंदन और हल्दी आपकी त्वचा की चमक बरकरार रखने में मदद करते हैं और आपको जवां दिखने वाली त्वचा देते हैं। ताजा, स्फूर्तिदायक, लंबे समय तक चलने वाली खुशबू। चेहरे और शरीर पर उपयोग के लिए उपयुक्त है।

संतूर एक पारंपरिक साबुन से एक आधुनिक सौंदर्य साबुन के रूप में विकसित हुआ है जो विभिन्न आयु वर्ग की महिलाओं के लिए छोटी दिखने वाली त्वचा का रहस्य रखता है। चंदन और हल्दी की अच्छी सुगंध लाने के लिए सबसे पहले सैंडल और संतूर का इस्तेमाल किया गया था। निर्दोष त्वचा और युवा चमक के संयुक्त लाभ …

Buy Santoor Sandal & Almond Milk Soap 125g (Buy 4 Get 1 Free) + Sandal &  Turmeric Soap 100g Online at Best Price - bigbasket

विप्रो के संतूर साबुन ने बनाया रेकॉर्ड, 2000 करोड़ रुपये सेल का पहला देसी सॉप ब्रैंड

संतूर ने 2 हजार करोड़ रुपये के टर्नओवर के साथ हिंदुस्तीन यूनिलीवर लि. (एचयूएल) के लक्स को पछाड़ दिया और अब लाइफ बॉय के सामने चुनौती पेश कर रहा है।

ईटी की रिपोर्ट के अनुसार विप्रो कंज्यूमर केयर के सीईओ अनिल चुघ ने बताया कि संतूर अब वॉल्यूम के लिहाज से देश का दूसरा सबसे बड़ा साबुन ब्रैंड है. डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क को बढ़ाकर, सही विज्ञापन, स्‍कीन को जवां बनाए रखने के प्रचार और नए वेरिएंट्स के जरिए हमने यह सफलता हासिल की है. चुघ ने बताया कि संतूर दक्षिण और पश्चिमी भारत में सबसे बड़ा ब्रैंड बना हुआ था, लेकिन पहली बार इसने पूरे देश भर में नंबर 2 की पोजिशन बनाई है.

हालांकि एचयूएल ने कहा है कि लक्‍स अभी भी नंबर 2 पर काबिज है. ईटी की रिपोर्ट के अनुसार एचयूएल के प्रवक्ता ने बताया कि लक्स की ग्रोथ पिछले साल अच्छी रही यह लाइफबॉय के बाद देश में दूसरा सबसे बड़ा सोप ब्रैंड बना हुआ है.’

संतूर का टर्नओवर 2017-18 वित्‍त वर्ष में 1930 करोड़ का रहा. संतूर गुजरात के ग्रामीण इलाकों, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक और महाराष्‍ट्र में नंबर 1 पर काबिज ह… इंग्लैंड की कंपनी यूनीलीवर लाइफबॉय का निर्माण करती है. यह उत्पाद इंग्लैंड में 1895 में बना था. भारत में यह हिंदुस्तान युनिलिवर लिमिटेड नाम से व्यापार … और इसके लाभ का 67% हिस्सा सीधे इंग्लैंड में जाता है.

ऐश्‍वर्या, करीना, कटरीना, हेलेन, आलिया, माधुरी, प्र‍ियंका जैसी बॉलिवुड की मशहूर हीरोइनों से लेकर शाहरुख खान तक लक्‍स का विज्ञापन कर चुके हैं.

Buy Santoor Sandal & Turmeric Soap 150g (Pack Of 4) + Hand Wash- Mild 215ml  Buy 1 Get 1 Free Online at Best Price - bigbasket

हाइलाइट्स:

  • आईटी कंपनी विप्रो की ग्रुप कंपनी विप्रो कन्ज्यूमर केयर बनाती है संतूर साबुन
  • संतूर देश के दक्षिणी और पश्चिमी हिस्सों में लक्स से ज्यादा प्रचलित है
  • लक्स और लाइफबॉय बनाने वाली एचयूएल ब्रिटिश-डच कंपनी है
  • शहरी बाजारों में संतूर (13.4%) हिस्सेदारी के साथ लक्स (12%) और लाइफबॉय (13%) से आगे है

नम्रता सिंह, मुंबई
संतूर किसी भी भारतीय एफएमसीजी (फास्ट मूविंग कन्ज्यूमर गुड्स) कंपनी का ऐसा साबुन ब्रैंड बन गया जिसने 2 हजार करोड़ रुपये की सालाना सेल का स्तर छू लिया। संतूर बनाने वाली विप्रो कन्ज्यूमर केयर ने टाइम्स ऑफ इंडिया से इस आंकड़े की पुष्टी की। संतूर ने 2 हजार करोड़ रुपये के टर्नओवर के साथ हिंदुस्तीन यूनिलीवर लि. (एचयूएल) के लक्स को पछाड़ दिया और अब लाइफ बॉय के सामने चुनौती पेश कर रहा है। एचयूएल की ताजा सालाना रिपोर्ट में लाइफबॉय और लक्स को क्रमशः 2 हजार करोड़ और 1 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा के सेल्स ब्रैकेट में रखा गया था।

हिंदुस्तीन यूनिलीवर कहां की कंपनी

विप्रो कन्ज्यूमर केयर ऐंड लाइटिंग के सीईओ विनीत अग्रवाल ने कहा, ‘संतूर की मांग शहरी और ग्रामीण बाजारों में लगातार बढ़ रही है। अब यह 2 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा के कन्ज्यूमर ब्रैंड्स में शामिल हो गया है। यह पहला और अकेला भारतीय साबुन है जिसने यह उपलब्धि हासिल की है।’ गौरतलब है कि एचयूएल एक ब्रिटिश-डच कंपनी है जिसका मुख्यालय मुंबई में है। इसकी स्थापना 1933 में लीवर ब्रदर्स के नाम से हुई थी। 1956 में जब ग्रुप कंपनियों का विलय हुआ तो इसका नाम हिंदुस्तान लीवर लि. कर दिया गया। फिर जून 2007 में यह हिंदुस्तान यूनिलिवर लि. हो गया।

Click here to Buy from Official Website

शहरों में ज्यादा प्रचलित है संतूर
बहरहाल, इंडस्ट्री के सूत्रों ने कंतार हाउसहोल्ड पैनल डेटा के हवाले से कहा कि इस वर्ष जनवरी से मार्च तक पूरे देश में सॉप मार्केट के 15.1% पर अकेले संतूर का कब्जा था। यानी, इसने 12.5% के मार्केट शेयर वाले लक्स को पछाड़ दिया, हालांकि 17.7% के मार्केट शेयर वाले लाइफबॉय से थोड़ा पीछे रह गया। हालांकि, सिर्फ शहरी बाजारों में संतूर ने 13.4% हिस्सेदारी हासिल की और यहां वह लक्स (12%) और लाइफबॉय (13%), दोनों से आगे निकल गया। कंतार ने इस आंकड़े पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

Santoor Baby Soap 75g Price, Uses, Side Effects, Composition - Apollo  Pharmacy

इन हिस्सों में संतूर का दबदबा

इंडस्ट्री सोर्सेज ने नील्सन के आंकड़े का जिक्र करते हुए कहा कि संतूर (9.3%) जनवरी-मार्च 2019 में लाइफबॉय (13.7%) और लक्स (12%) के बाद तीसरा सबसे बड़ा साबुन ब्रैंड रहा था। एचयूएल के प्रवक्ता ने कहा, ‘भारत में लाइफबॉय के बाद लक्स दूसरा सबसे बड़ा सॉप ब्रैंड बना हुआ है। कंपनी पॉलिसी के तहत हम मार्केट शेयर पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकते।’ कंतार के वर्ल्डपैनल डिविजन के आंकड़े बताते हैं कि संतूर देश के दक्षिणी और पश्चिमी इलाके में लक्स से ज्यादा प्रचलित है। हालांकि, राष्ट्रीय स्तर पर संतूर (34%) लक्स (60%) के आगे नहीं टिकता।

LUX is a global brand developed by Unilever. The range of products includes beauty soaps, shower gels, bath additives, hair shampoos, and conditioners. Lux started as “Sunlight Flakes” laundry soap in 1899. As of 2009, Lux revenue was estimated at €1 billion.

LUX यूनिलीवर द्वारा विकसित एक वैश्विक ब्रांड है। उत्पादों की श्रेणी में सौंदर्य साबुन, शॉवर जैल, स्नान योजक, बाल शैंपू और कंडीशनर शामिल हैं। लक्स की शुरुआत 1899 में “सनलाइट फ्लेक्स” कपड़े धोने वाले साबुन के रूप में हुई थी। 2009 तक, लक्स का राजस्व € 1 बिलियन था।

Click here to Buy from Official Website

संतूर ने भारत के साबुन बाजार में दूसरा स्‍थान हास‍िल किया

भारत के साबुन बाजार में बड़ी जंग चल रही है। आपको इस बात से अवगत करा दें क‍ि व‍िप्रो कंज्‍यूमर केयर कंपनी के संतूर साबुन ने ह‍िंदुस्‍तान यूनिलिवर के लक्‍स साबुन को दूसरा स्‍थान हास‍िल कर लि‍या है। संतूर ने पूरे भारत में वॉल्‍यूम के पैमाने पर ये स्‍थान हासिल किया है। ईटी के मुताब‍िक र‍िसर्च फर्म कंतर वर्ल्‍डपैनल के हवाले से इंडस्‍ट्री के 2 लोगों से जानकारी प्राप्‍त हुई है।

वहीं जून 2018 में संतूर का वॉल्यूम शेयर 14.9 फीसदी था। जबकि लक्स का इस दौरान वॉल्यूम शेयर 13.9 फीसदी रहा। आपको बता दें कि ह‍िंदुस्‍तान यूनिलिवर ल‍िमिटेड का लाइफबॉय अभी भी देश का नंबर 1 साबुन बना हुआ है। लाइफबॉय का वॉल्यूम में हिस्सा 18.7 फीसदी रहा। ये आंकड़े कंतर वर्ल्डपैनल बिक्री की मात्रा को ट्रैक नहीं करता है। विप्रो कंज्यूमर केयर के सीईओ अनिल चुग ने कहा कि ‘संतूर अब पूरे भारत में वॉल्यूम के हिसाब से नंबर 2 ब्रांड है। ये डिस्ट्रिब्यूशन, विज्ञापन, नए वैरियंट के कारण हुआ।

मौके पर चुग ने कहा कि संतूर पूरे दक्षिण और पश्चिम भारत के शहरी और ग्रामीण इलाकों में बढ़त बनाई हुई है। ऐसा पहली बार हुआ कि संतूर ने राष्ट्रीय स्तर पर ये स्थान हासिल किया है। वहीं दूसरी तरफ ह‍िंदुस्‍तान यूनिलिवर ल‍िमिटेड के प्रवक्ता ने कहा कि लक्स की पिछले साल बहुत अच्छी बिक्री हुई। ये लाइफबॉय के बाद भारत में दूसरे नंबर का ब्रांड है।

Buy Santoor Bath Soap Online at Best Prices In India …2021

भारत में ह‍िंदुस्‍तान यूनिलिवर ल‍िमिटेड को लगातार प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा है। जबकि साबुन की कैटेगरी में एचउएल को जहां विप्रो से टक्कर मिल रही है वहीं पेस्ट कैटेगरी में पतंजलि भी कंपनी को टक्कर दे रही है।ह‍िंदुस्‍तान यूनिलिवर ल‍िमिटेड भारत के बाजार में पकड़ बनाने के लिए लगातार कोशिश कर रही है।

Wipro Consumer Care launches “Santoor Gold” a premium soap form Santoor |  PitchOnnet
आइटम:सबसे अच्छा त्वचा whitening मॉइस्चराइजिंग संतूर साबुन
 OEM सेवा:  OEM और ODM1) स्वनिर्धारित लोगो: स्वीकार्य2) सामग्री पर बदलते, स्वाद, रंग:स्वीकार्य3) कलाकृति पर विकसित और स्केच: स्वीकार्य 
फार्म:ठोस
आकार:72psc/ctn, 144psc/ctn
वजन:125g या इच्छित
पैकेजिंग:लपेटेंएसके साथopp बैगया इच्छित
MOQ:10000 pcs
भुगतान:एल/सी, टी/टी,पेपैल,वेस्टर्न यूनियन
प्रसव के समय:सब कुछ करने के बाद 15-20 दिनों की पुष्टि की

 हमारे स्नानसाबुन ताज़ा आपकी त्वचा:

  1. ♦ 100% जोड़कर प्राकृतिक संयंत्र तेल, जैसे सब्जी ग्लिसरीन, जैतून का तेल, पाम तेल,आदि फोम प्रचुर मात्रा में है और चिकनी है। त्वचा greasines से छुटकारा पाने के लिए, मीठा स्वाद आसानी से और पूरे शरीर की त्वचा फिर तेज है।
  2. ♦विभिन्न स्नान साबुन विभिन्न समारोह करते है।
  3. 1. लकड़ी का कोयला साबुन: जीवाणुरोधी, दूर खुजली, एक्सफ़ोलीएटिंग सफ़ाई, दूर greases, ect के।
  4. 2. दूध साबुन: whitening, मॉइस्चराइजिंग, कोमल त्वचा, ect के।
  5. 3. शहद साबुन: whitening, मॉइस्चराइजिंग, सफाई, deordorization, ect के।
  6. 4. फल साबुन: whitening, मॉइस्चराइजिंग, फल सुगंधित
  7. 5. फूल साबुन: whitening, मॉइस्चराइजिंग, फूल सुगंधित
How Santoor trumped the art of launching brand extensions

पैकेजिंग 

  • 1 एलaundry साबुन: रंग प्लास्टिक की थैली
  • 2 टॉयलेट साबुन: प्लास्टिक की थैली या पारदर्शी बैग + रंग के कागज बॉक्स
  • 3 आवश्यक तेल साबुन: परिरक्षक फिल्म + रंग बॉक्स या परिरक्षक फिल्म + उपहार बॉक्स
  • 4 ठंड प्रक्रिया हस्तनिर्मित साबुन:परिरक्षक फिल्म + उपहार बॉक्स

लाभ:

♦ गुणवत्ता हमारी संस्कृति है.

♦ हम साबुन निर्माता, सस्ती कीमत प्रदान.

♦ हम अधिक से अधिक 10 साल के अनुभव पर साबुन बनाने और साबुन निर्यात.

♦ पास Ningbo बंदरगाह और शंघाई बंदरगाह

♦ हम OEM और ODM सेवा।

1. कस्टम: लोगो, वजन, आकार, आकार, रंग, खुशबू

2. कस्टम: पैकेजिंग, हम सरल पैकिंग, सामान्य पैकिंग, उपहार पैकिंग है।

♦ व्यापार आश्वासन: हाँ

Click here to Buy from Official Website

वादा:

♦ ग्राहक पैसे सुरक्षित में है. भुगतान: 30% अग्रिम और 70% संतुलन प्रसव से पहले भुगतान किया जाना चाहिए माल

♦ प्रसव के समय: 15–20 दिनों (नमूना और सब कुछ की पुष्टि की है के बाद)

♦ दे 0.5% छूट: देरी प्रसव माल की वजह से हमारे जिम्मेदारी

♦ उच्च गुणवत्ता

Sandal & Turmeric | Wipro Consumer Care & Lighting

Zhejiang Baoshijie रासायनिक प्रौद्योगिकी कं, लिमिटेड

विशेष में अनुसंधान एवं विकास, साबुन उत्पादों के उत्पादन और बिक्री, अंतरराष्ट्रीय उन्नत प्रौद्योगिकी पर आधारित है। बनाने के माध्यम से एक गहरी अपघटन, कई विदेशी उत्पादों की पाचन और अवशोषण में, फिर बाहर धक्का अंतरराष्ट्रीय स्तर स्नान उत्पादों है। प्रमुख विकास पर ध्यान केंद्रित व्यापार की गुंजाइश है, नवाचार और शुद्ध प्राकृतिक हस्तनिर्मित साबुन सुधार (कूलिंग सिस्टम), शुद्ध प्राकृतिक साबुन, स्वास्थ्य देखभाल साबुन, जीवाणुरोधी साबुन, सौंदर्य साबुन, और पर्यावरण संरक्षण कपड़े धोने का साबुन की एक किस्म है। कंपनी ने भी साबुन के सभी प्रकार के कार्य OEM और ODM है।

घरेलू ग्राहकों पूरे देश को शामिल किया गया (तिब्बत को छोड़कर), दक्षिण पूर्व एशिया के लिए निर्यात, पश्चिम एशिया, यूरोप, संयुक्त राज्य अमेरिका, मध्य पूर्व, अफ्रीका और अन्य देशों और क्षेत्रों के। उत्पादों और सेवा सभी दुनिया भर में ग्राहकों द्वारा की सराहना की है।

Is Santoor soap good for the face?

Benefits of using Santoor

Made with the finest natural ingredients. Sandalwood and Turmeric help retain your skin’s glow and give you younger-looking skin. Fresh, energizing, long-lasting fragrance. Suitable for usage on the face and body.

Is Santoor soap good for sensitive skin?

This is a good face wash for those who have sensitive skin. It helps in getting rid of oily blemish-prone skin for those staying in humid areas. Santoor fairness face wash gives you fairer skin. … It is ideal for both dry and oily skin.

Click here to Buy from Official Website

Santoor Soap 4 N (75 g Each) | Indias Deal

What is the effect of Santoor soap? santoor Sandal & Turmeric Soap (100 g)

Because of the antiseptic properties of sandalwood and turmeric, this soap not only cleans your skin, but also helps with getting rid of tan, curing itches, and detoxifying the skin. Extracts of Turmeric and sandalwood make up a majority of this soap’s composition.

Is Santoor a good soap?

4.0 out of 5 stars Good soap..!! 4.0 out of 5 stars Good soap..!! Santoor soaps so many people using santoor’s main advantage is the Amazon platform only giving low prices compare to outside.

Top 10 Soaps For Oily Skin

  1. Himalaya Herbals Neem & Turmeric Soap. …
  2. Santoor Sandal & Turmeric Soap. …
  3. Khadi Natural Lemon Soap. …
  4. Fiama Di Wills Lemongrass & Jojoba Gel Bar. …
  5. Himalaya Herbals Cucumber & Coconut Soap. …
  6. Biotique Bio Orange Peel Revitalizing Body Soap. …
  7. SebaMed Clear Face Cleansing Bar. …
  8. Pears Oil-Clear & Glow Soap Bar.

What is Forskolin Health Benefits, Common Uses, Side Effects 2021

Santoor Soap
Santoor Soap

Related searches

santoor soap company
santoor soap website
santoor soap company details
santoor soap benefits
santoor soap side effects
santoor soap review
santoor soap ingredients
santoor soap 10 rupees

संबंधित खोजें

santoor साबुन कंपनी
संतूर साबुन वेबसाइट
santoor साबुन कंपनी विवरण
संतूर साबुन के फायदे
संतूर साबुन के दुष्प्रभाव
संतूर साबुन की समीक्षा
संतूर साबुन सामग्री
santoor साबुन 10 रु

Face Blush (ब्लश) Beauty Online at Best Prices in India 2021

Lakme Makeup Kit Sets लक्मे मेकअप किट Cosmetic Products 2021

5 Best Body Spray In India (2021) – बॉडी स्प्रे

Best Night Creams For Glowing Skin in India: नाईट क्रीम

Leave a Reply