Makeup Kit (मेकअप किट) Box & Makeup Sets & Combo Sets 2022

Makeup Kit

Makeup Kit (मेकअप किट) Box & Makeup Sets & Combo Sets 2022

Volo All In One Professional Women’s Makeup Kit (3 Pcs Lipsticks,1 Eye Shadow, 1 Lipliner,1 Foundation,1 Eyeliner, 1 Compact, 1 Kajal, Buy the best makeup kit & set box at the best price in India from Nykaa. Choose from a wide range of professional, bridal, airbrush & ladies

132 Color All In One Makeup Gift Set Kit- Includes 94 Eyeshadow, 12 Lip Gloss, 12 Concealer, 5 Eyebrow powder, 3 Face Powder, Containing Pan Cake 24 Natural Honey, Compact Powder 3 Natural Peach, Makeup Stick 1 Rechelle, Gold Bleach, Kajal Buy Best Make-Up Kits Online on Sale from Myntra. Choose from a wide range of Professional ladies Makeup Kits from the best brands like Lakme.

वोलो ऑल इन वन प्रोफेशनल वीमेन्स मेकअप किट (3 पीसी लिपस्टिक, 1 आई शैडो, 1 लिपलाइनर, 1 फाउंडेशन, 1 आईलाइनर, 1 कॉम्पैक्ट, 1 काजल, भारत में सबसे अच्छी कीमत में सबसे अच्छा मेकअप किट और सेट बॉक्स खरीदें Nykaa। पेशेवर, दुल्हन, एयरब्रश और महिलाओं की एक विस्तृत श्रृंखला से चुनें

132 कलर ऑल इन वन मेकअप गिफ्ट सेट किट- इसमें 94 आईशैडो, 12 लिप ग्लॉस, 12 कंसीलर, 5 आईब्रो पाउडर, 3 फेस पाउडर शामिल हैं जिसमें पैन केक 24 नैचुरल हनी, कॉम्पैक्ट पाउडर 3 नेचुरल पीच, मेकअप स्टिक 1 झेल है। गोल्ड ब्लीच, काजल ..बॉय मेक अप से बिक्री पर ऑनलाइन सर्वश्रेष्ठ मेक-अप किट। लक्मे, जैसे बेहतरीन ब्रांड से पेशेवर महिला मेकअप किट की एक विस्तृत श्रृंखला से चुनें।

Amazon पर बेहद सस्ती कीमत में मेकअप किट खरीदने का मौका, देखें ऑप्शंस

अगर आप अपने लिए काजल, लिपस्टिक, आई शैडो या आई लाइनर खरीदना चाहती हैं तो आपको इन्हें अलग अलग खरीदने की जरूरत नहीं है, क्योंकि Amazon पर Makeup Kits डिस्काउंट पर मिल रहे हैं। इस सेट में आपके मेकअप का लगभग हर सामान आपको मिलेगा। इतना ही नहीं इसमें फेशियल किट भी दिया गया है। साथ ही ये मेकअप किट स्किन फ्रेंडली भी हैं, जिससे आपकी त्वचा को कोई नुकसान नहीं पहुंचेगा। आपके लिए हम 5 बेस्ट मेकअप किट चुनकर लाए हैं। आइए देखते हैं।

Amazon हर साल की तरह इस साल भी फेस्टिव सीजन सेल लेकर आया है। इस त्यौहार आपको ग्लैमरस लुक के लिए मेकअप किट या मेकअप प्रोडक्ट्स के लिए बहुत अधिक खर्चा करने की जरूरत नहीं। हम आपके लिए कुछ ऐसे प्रोडक्ट्स चुन कर लाएं हैं जो आपके बजट में फिट होंगे

लड़कियां मेकअप की बहुत शौकीन होती हैं। इन्हें तरह-तरह के मेकअप प्रोडक्ट और मेकअप लुक कैरी करना पसंद होता है। फेस्टिव सीजन में आप भी अगर ग्लैमरस लुक और सबसे सुंदर देखना चाहती हैं, तो इन Makeup Kit से मेकअप करें। इसमें हर तरह के Makeup product मिल रहा है, जिससे आप डिफरेंट लुक वाले मेकअप कर सकती हैं।

इन Makeup Kit को Amazon second Wave Sale से बेहद सस्ते और कोंबो ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। Amazon Second Wave Sale में यह मेकअप किट बंपर डिस्काउंट ऑफर के साथ मिल रहे हैं। इतना ही नहीं Axis Bank, Citibank aur ICICI Bank कार्ड से शॉपिंग करने पर 10% इंस्टेंट डिस्काउंट और नो कॉस्ट ईएमआई भी दी जा रही है।

दुल्हन के सामान की लिस्ट – Dulhan Saman List in Hindi

1. प्राइमर – Primer

मेकअप को लंबे समय तक बनाए रखने, चिकना बेस देने के लिए प्राइमर का मुख्य रूप से इस्तेमाल किया जाता है. यह मेकअप के बाद चेहरे को ऑयली दिखने से भी बचाता है. एक तरह से यह त्वचा पर मेकअप को अच्छी तरह फैलने और बने रहने में मदद करता है. यदि आप प्राइमर लगाकर मेकअप करेंगी, तो आपकी त्वचा भी सुरक्षित रहेगी

प्राइमर लगाने से रोम छिद्र बंद हो जाते हैं और चेहरा खूबसूरत दिखता है। यही कारण है कि मेकअप के दौरान सबसे पहले प्राइमर लगाया जाता है। प्राइमर का इस्तेमाल करने से त्वचा कोमल और मुलायम होती है। खास बात यह है कि आपका मेकअप लंबे समय तक टिकता है।

सबसे अच्छे प्राइमर के नाम

  • इनसाइट प्राइमर 3 इन 1 ऑयल फ्री
  • स्मैशबॉक्स फोटो फिनिश ऑयल फ्री फाउंडेशन प्राइमर
  • वेट एन वाइल्ड फोटो फोकस फेस प्राइमर 
  • एलए गर्ल प्रो प्रेप एचडी फेस प्राइमर 
  • लोटस मेकअप इकोस्टे इंस्टा स्मूद परफेक्टिंग प्राइमर 
  • स्विस ब्यूटी पर्ल प्राइमर पोर्स जीरो
  • रिम्मेल लंदन लास्टिंग फिनिश प्राइमर, क्लियर

2. कंसीलर या फाउंडेशन – Concealer or Foundation

कंसीलर का मुख्य काम त्वचा के गहरे भागों की रंगत में निखार लाना है। इसका उपयोग काले घेरों के साथ, नाक और मुंह के आस पास की काली पड़ी त्वचा, मुंहासों और डार्क स्पॉट्स को छुपाने के लिए भी किया जा सकता है। कंसीलर खासतौर पर दो प्रकार के होते हैं, जिनका उपयोग अलग-अलग तरह की त्वचा के लिए किया जा सकता है।

फाउंडेशन से त्वचा दाग-धब्बे रहित दिखने लगती है। सही तरीके से मेकअप प्रॉडक्ट का इस्तेमाल करके आप नेचुरल लुक पा सकती हैं। सबसे पहले आपको सही फाउंडेशन का चुनाव करना है। ऐसा फाउंडेशन लें जो आपकी स्किन टोन से मैच करे

स्टेप 1 – सबसे पहले अपना चेहरा को स्क्रब की मदद से एक्सपोलिएट कर धो लें और मुंह पोंछकर मॉइश्चराइजर लगा लें। स्टेप 2 – मेकअप ज्यादा देर तक टिका रहे इसके लिए मेकअप प्राइमर लगाएं। स्टेप 3 – अब ऑरेंज और येल्लो रंग के कलर करेक्टर को मिलाकर, आंखों के नीचे मौजूद काले घेरों पर लगाएं।

दाग-धब्बों और आंखों के ऊपर-नीचे के काले घेरों को छुपाने के लिए कई जतन करके परेशान हो गई हैं, तो एक बार कंसीलर के बारे में जरूर विचार करें।

  1. Maybelline Dream Brightening Creamy Concealer
  2. Lakme Absolute White Intense SPF 20 Concealer Stick

3. कॉम्पैक्ट – Compact

कॉम्पैक्ट पाउडर (Compact Powder) एक सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाने वाला मेकअप प्रोडक्ट है। ये एक लाइटवेट पाउडर होता है और पाउडर की फॉम में ही आता है। इसका इस्तेमाल चेहरे पर किया जाता है ताकि चेहरे को लाइट कवरेज मिले और मेकअप निखर कर आए। इसकी मदद से आपका मेकअप फ्लॉलेस (Flawless Makeup) दिखाई देता है।

ड्राई स्किन पर कॉम्पैक्ट पाउडर का इस्तेमाल करने से बचें। ड्राई स्किन पर कॉम्पैक्ट पाउडर लगाने से चेहरे पर लाइन्स दिखने लगती है। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि कॉम्पैक्ट पाउडर चेहरे के ऑयल को अब्जॉर्ब करने में मदद करता है। ड्राई स्किन पर सिर्फ लिक्विड फाउंडेशन का इस्तेमाल करना सही होता है

साथ ही यहां आपको उनके गुण और अवगुण की जानकारी भी मिलेगी। इससे आप अपनी त्वचा के हिसाब से चुनाव कर पाएंगे कि सबसे अच्छा पाउडर कौन-सा है।

बेस्ट पाउडर के नाम

  1. मैसूर सेंडल टैल्क
  2. गोदरेज सिनथॉल लाइम टैल्क
  3. यार्डली लंदन मॉर्निंग ड्यू परफ्यूम्ड टैल्क फॉर विमेन
  4. निविया प्योर टैल्क पाउडर

4. आईशैडो – Eye Shadow

वैसे तो गोल्ड आईशैडो हर इंडियन टोन और ड्रेस के साथ अच्छा लगता है। लेकिन पर्पल आउटफिट के साथ गोल्ड आईशैडो काफी charming लगता है। अगर आप दिन में पर्पल ड्रेस पहन रही हैं तो लाइट पर्पल और पिंक आईशेड लगाएं। अगर रात में पर्पल ड्रेस पहननी है तो फ्रयूशिया या डार्क पर्पल लगाएं।

आंखों के बाहरी किनारे पर पहले कंसन्‍ट्रेट करें। फिर किसी मीडियम कलर का शैडो ऊपरी आईलिट्स पर अप्‍लाई करें और उसे सेंटर तक ब्‍लेंड करें। फिर आंखों के अंदरूनी किनारों पर आईशैडो का हल्‍का शेड लगाएं और इसे मीडियम शेड के साथ ब्‍लेंड कर लें।

पहली बार आई मेकअप कैसे करें? (Eye Makeup Tips For Beginners)

  1. कंसीलर आई मेकअप लंबे समय तक टिके, इसके लिए सबसे पहले आई लिड पर कंसीलर लगाएं.
  2. कॉम्पैक्ट उसके बाद लूज़ पाउडर का प्रयोग करें, ताकि कंसीलर सेट हो जाए.
  3. आई शैडो अपनी पसंद के अनुसार आई शैडो अप्लाई करें.
  4. आई लाइनर
  5. आई पेंसिल
  6. मस्करा

5. आईलाइनर और मस्कारा – Eyeliner and Maskara

आईलाइनर लड़कियों के मेकअप का सबसे जरूरी हिस्सा होता है, जिसे वे रोजाना इस्तेमाल करती हैं। खासतौर से, ऑफिस में जॉब करने वाली लड़कियों व महिलाओं के बीच ये कॉस्मेटिक बहुत फेमस है।

शादी-पार्टियों में भी भले ही आप कोई मेकअप करें या न करें, अगर आईलाइनर से आंखों को टचअप दे दिया जाए, तो चेहरे का लुक ही बदल जाता है।

लेकिन कई बार ऐसा होता है, कि लाइनर लगाने के बाद भी आंखों को परफेक्ट लुक नहीं मिल पाता। ऐसा इसलिए होता है, क्योंकि आज भी ज्यादातर लड़कियों को आंखों में लाइनर लगाने का सही तरीका नहीं पता। इसके लिए, वे अक्सर इंटरनेट पर आई लाइनर लगाने का तरीका भी सर्च करती हैं।

आईलाइनर लगाने से आंखें बड़ी लगती हैं और मस्कारा लगाने से पलकें। वैसे तो मार्केट में अलग-अलग कलर के लाइनर मिल जाते हैं लेकिन ब्लैक एक ऐसा सदाबहार कलर है जो हर आउटफिट और हर फंक्शन में अच्छा लगता है।

इसे आप अपनी पसंद के अनुसार किसी भी अंदाज़ में लगा सकती हैं। वैसे इसके लिए विंग्ड आई लाइनर स्टाइल हमेशा ही फैशन में रहता है। इसी तरह आपका मस्कारा भी अच्छी क्वालिटी का होना चाहिए।

6. लिप कलर/लिपस्टिक – Lip Color/ Lipstick

दुनिया का ऐसा कोई देश नहीं है जहां महिलाएं लिपस्टिक ना लगाती हो। अमेरिका में 75% महिलाएं 1 साल में अपने वजन के बराबर लिपस्टिक लगा लेती है लेकिन प्रश्न यह है कि होठों का श्रंगार करने की परंपरा कब और कहां से शुरू हुई। क्या किसी जमाने में लिपस्टिक वेश्याओं की पहचान हुआ करती थी।

मेकअप को कम्पलीट लुक देने के लिए लिपस्टिक सबसे ज़रूरी होती है। एक अच्छे शेड की लिपस्टिक के बिना मेकअप एकदम अधूरा है। खासतौर पर शादी के लिए रेड कलर की लिपस्टिक लड़कियों की पहली पसंद होती है। मगर आप इसे अपनी पसंद के अनुसार भी ले सकती हैं।

7. ब्लश – Blush

ब्लश लगाना मेकअप के जरूरी स्टेप्स में से एक है। गालों पर लगाया गया रूज आपका कॉम्प्लेक्शन निखारता है, ग्लो देता है साथ ही चीकबोन्स का इल्यूजन देता है। लेकिन ब्लश लगाने का मतलब यह नहीं कि आप इसे बस ब्रश में लेकर गालों पर घुमा लें। सही रंग चुनने से लेकर इसे किस जगह लगाना है, इन सब बातों का ध्यान रखना चाहिए। यहां कुछ टिप्स हैं जिन्हें फॉलो कर सकते हैं

ब्लश मेकअप का आखिरी लेकिन सबसे ज़रूरी हिस्सा होता है। मेकअप के बाद चेहरे पर फिनिशिंग टच देने के लिए ब्लश लगाया जाता है। इसे हमेशा चीक बोन्स पर एप्लाई करें। इससे आपकी स्किन में ग्लो आएगा।

ब्लश कई शेड्स में मिलता है। इसे अपने स्किन टोन के हिसाब से लाइट, मीडियम, या डार्क शेड में चुनें। इसे अलावा ब्लश में कई शेड्स ऐसे भी होते हैं, जिन्हें यूनिवर्सल शेड कहा जाता है। ये किसी भी तरह की स्किन टोन पर सूट करते हैं।

8. नेलपॉलिश – Nail Polish

हमेशा नेल पॉलिश लगाए रहने से आपके नाखूनों को ब्रेक नहीं मिलता जिससे नाखूनों की परत पतली होकर टूटने लगती हैं। लगातार नेल पेंट लग रहने से वे हवा व पानी के सीधे संपर्क में नहीं आ पाते हैं, जो उनको बेहद नुकसान पहुंचाता है।

बॉटल को अपने हाथों के बीच में रोल करें: बहुत थोड़ा सा सूखे या गाढ़े हुए नेल पॉलिश के लिए, आप उसे अपने हाथों के बीच में रगड़कर भी उसे दोबारा पतला कर सकती हैं। बॉटल को एक बार उल्टा करके उसके कलर को फिर से पूरे में फैल जाने दें। फिर, बॉटल को अपनी हथेलियों के बीच में रखें।

नाखून पॉलिश कैसे लगाना चाहिए?

  1. नया नेलपेंट लगाने से पहले हमेशा पुराने नेलपेंट को निकालना चाहिए.
  2. जब भी नेलपेंट हटाएं, नाखूनों की बादाम के तेल, नारियल के तेल या जैतून के तेल से अच्छी तरह से मालिश करें.
  3. नेलपेंट हमेशा बेस्ट क्वालिटी का इस्तेमाल करें.
  4. नेलपेंट को कभी सीधे तौर पर अप्लाई न करें.
  5. नेलपेंट को सुंदर दिखाने के लिए हमेशा इसकी दो कोट लगाएं.

9. सनस्क्रीन – Sunscreen

इस सनस्क्रीन क्रीम में आपको एसपीएफ 50 लेवल की सुरक्षा मिलती है। ये सनस्क्रीन न सिर्फ आपकी स्किन को सूरज की तेज किरणों से बचाती है बल्कि आपको सनटैन से बचाने में भी मदद करती है। इस सनस्क्रीन का बेस्ट पार्ट यही है कि ये ऑयली स्किन पर चिपचिपी भी नहीं दिखती है।

कभी कभार वालों की बात अलग है, लेकिन जो हर रोज घर से बाहर निकलते हैं उनकी स्किन हानिकारक पराबैंगनी किरणें (ultraviolet rays) के चलते खराब होने लगती है। जिससे बचाव के लिए सनस्क्रीन (sunscreen) फेस और बॉडी पर लगाई जाती हैं। इसे लगाने से सनबर्न (Sunburn), बढ़ती उम्र के लक्षण और स्किन कैंसर से बचाव होता है।

सनस्क्रीन प्राइमर की तरह भी काम करता है और यह फेस पर फाइन लाइन्स, ड्राइनेस और ब्राउन स्पॉट्स को दूर करने में मदद करता है। स्किन की अलग-अलग प्रॉब्लम्स से निपटने के लिए आपको SPF की जरूरत होती है लिहाजा सनस्क्रीन यूज करना एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

सनस्क्रीन लगाएं पर कम से कम 20 मिनट पहले

आप घर से निकल रही हैं और इन यूवी किरणों से बचना चाहती हैं तो झट से सनस्क्रीन लगा लिया, यह गलत है। सनस्क्रीन लोशन को घर से निकलने से कम से कम 20 मिनट पहले लगाना चाहिए। ध्यान रखें कि दिन में एक बार सनस्क्रीन लगाकर भी दिन भर की छुट्टी नहीं हो सकती है।

10. मॉइश्चराइज़र – Moisturiser

मॉइस्चराइजर लगाने से बेजान त्‍वचा से मुक्‍ति मिलती है और चेहरे पर चकत्तों एवं एजिंग के निशानों को भी दूर करता है। इससे चेहरे की झुर्रियां कम होती हैं और रूखी एवं तैलीय त्‍वचा की परेशानी से भी छुटकारा मिलता है। स्किन को कोमल, मुलायम, स्‍वस्‍थ और नमीयुक्‍त बनाने के लिए मॉइस्चराइजर का इस्‍तेमाल किया जाता है।

सबसे अच्छा मॉइस्चराइजर कौन सा है?

सबसे अच्छे मॉइस्चराइजर के नाम

  1. निविया सॉफ्ट, लाइट मॉइस्चराइजिंग क्रीम
  2. बायोटीक मॉर्निंग नेक्टर फ्लॉलेस स्किन लोशन
  3. पॉन्ड्स लाइट मॉइस्चराइजर 
  4. लैक्मे पीच मिल्क मॉइस्चराइजर 
  5. न्यूट्रोजीना ऑयल फ्री मॉइस्चर
  6. प्लम ग्रीन टी मैटिफाइंग मॉइस्चराइजर
  7. एवीनो डेली मॉइस्चराइजिंग लोशन

11. शीट मास्क – Sheet Mask

शीट मास्क एक तरह की कॉटन शीट होती है, जिसमें खास तरह का सीरम मिला हुआ होता है। यह सीरम चेहरे के लिए बेहद फायदेमंद होता है। शीट मास्क में आपको खासी वरायटी मिलेगी, इसलिए आप इसमें अपनी पसंद के ऑप्शन पर जा सकती हैं। पेपर, जेल और फाइबर में ये आपको मिलेंगे।

शीट मास्क को लगाने से पहले चेहरे को एक माइल्ड क्लेंज़र या फेस वॉश से साफ करें और साफ हाथों की मदद से मास्क को इसके पैकेट से निकालकर चेहरे पर लगाएं। ध्यान रखें कि आंखों और होंठों के लिए बने स्लॉट्स अपनी जगह पर हों। हल्के हाथों से इसे दबाएं जिससे कोई भी एयर पॉकेट ना रहे।

शीट मास्क और फेस मास्क में काफी अंतर होता है। फेस शीट मास्क कॉटन शीट से बना होता है, जो एक सीरम से भीगा रहता है। यह सीरम स्किन के लिए बहुत अच्छा माना जाता है।

ये किसी भी आकार के चेहरे को फिट करने के लिए डिज़ाइन किए जाते हैं। इस मास्क की शीट आंख और नाक के पास कटी हुई होती है। चेहरे के इन दो हिस्सों के अलावा इस शीट से पूरा चेहरा ढक जाता है। मगर ध्यान रहे कि कहीं भी जाने से तुरंत पहले शीट मास्क का इस्तेमाल न करें, नहीं तो आपका चेहरा काफी ऑयली दिख सकता है। बेहतर होगा आप इसे 4 से 5 घंटे पहले ही फेस पर लगाएं।

SWIPA Kajal,Makeup Kit,12Pcs Balm Matte Lipstick,Foundation(60ml),5Pcs Makeup Brush,(Pack Of-16) SWIPA काजल, मेकअप किट, 12 पीएसएलएम मैट मैट लिपस्टिक, फाउंडेशन (60 एमएल), 5 पीकेएस मेकअप ब्रश, (पैक -16 का)

इस Makeup Kit में कई सारे प्रोडक्ट कोंबो पैक में मिल रहे हैं। इसमें काजल, फाउंडेशन, लिपस्टिक, मेकअप ब्रश, फेस पाउडर और आईशैडो का पूरा सेट मिल रहा है। इसमें कुल 20 पीस Makeup Products है। 1,399 रुपए एमआरपी वाले इस Makeup Kit on Amazon से 57% छूट केवल 599 रुपए में खरीद सकते हैं। 

Adbeni All In One Daily Uses Beauty Pack Home Salon Kit with Gift Pack Makeup Pouch GC-929 Adbeni ऑल इन वन डेली यूज़ ब्यूटी पैक होम सैलून किट विथ गिफ्ट पैक मेकअप पाउच GC-929

अगर आप बजट रेंज में ढेर सारे मेकअप प्रोडक्ट खरीदना चाह रहे हैं तो ये Makeup Kit combo pack on Amazon बेस्ट है। इसमें फाउंडेशन काजल, सिंदूर, लिपस्टिक, नेल पेंट, नेल आर्ट, नेल रिमूवर, आईशैडो, आईलाइनर, मस्करा, नेल फाइलर, आइब्रो प्लकर, लिप लाइनर पेंसिल, बिंदी, आईलैश, कोल्ड क्रीम, कलर ब्लश, कंपैक्ट पाउडर और एक मेकअप पाउच साथ मिल रहा है। इन प्रोडक्ट की मदद से आप घर पर ही ग्लैमरस लुक पा सकती हैं। 2,916 रुपए एमआरपी वाले इस Makeup Kit on Amazon से 75% छूट के साथ केवल 739 रुपए में खरीद सकते हैं। 

MISS & MAM Professional Wood Make Up Brushes Sets With Leather Storage Pouch – 24 Pc (HANDLE COLOUR MAY VARY) + 2 SPONGE PUFF (COLOUR MAY VARY) MISS & MAM प्रोफेशनल वुड मेक अप ब्रश सेट्स चमड़े की भंडारण थैली के साथ

आपको अगर प्रोफेशनल टाइप मेकअप करना है, तो इस Makeup Brush on Amazon का इस्तेमाल करें। इसमें 24 तरह के अलग-अलग मेकअप ब्रश और दो स्पोंज पफ साथ मिल रहे हैं। इसकी मदद से बढ़िया तरीके से मेकअप ब्लेंड कर सकते हैं। इस Makeup Brush on Amazon का एमआरपी 1,989 रुपए है लेकिन 79% डिस्काउंट पर मात्र 419 रुपए में ऑर्डर करें। 

PragatiOnn -TYA 590 Makeup Kit With 48 Eyeshadow 4 Compact {2 Matt} {2 Shimmer} 3 blush 6 LIPISTICK With Brushes प्रगति -TYA 590 मेकअप किट 48 आइशैडो 4 कॉम्पैक्ट {2 मैट} {2 शिमर} 3 ब्लश 6 लिपस्टिक ब्रश के साथ

इस Makeup Kit में मल्टीपल कलर के आईशैडो, लिपस्टिक और फेस पाउडर का कॉन्बो मिल रहा है। इसमें ब्रश और पफ भी साथ दिया हुआ है। इसकी मदद से आप आसानी से मेकअप कर सकती हैं। 899 रुपए एमआरपी वाले इस Makeup Kit on Amazon को 46% छूट के साथ केवल 489 रुपए में ऑर्डर कर सकते हैं। Buy Now on Amazon

La Perla Beauty Combo Makeup Set With Gold Facial Kit,Massager & Handbag ला पेर्ला ब्यूटी कॉम्बो मेकअप सेट गोल्ड फेशियल किट, मसाजर और हैंडबैग के साथ

इस Makeup Kit on Amazon में फेशियल किट भी साथ मिल रहा है। इसमें कई सारे प्रोडक्ट कोंबो पैक में मिल रहे हैं, जो 100% स्किन फ्रेंडली है। इसमें लिपस्टिक, लाइनर, मस्कारा, नेल पेंट, फेस पाउडर जैसे तरह-तरह की Makeup कोंबो पैक में है। इस Makeup Kit का एमआरपी 4,927 रुपए हैं लेकिन 80% छूट के साथ केवल 975 रुपए में खरीद सकते हैं।

इस Women’s Makeup Kit की MRP है 1999 रुपए 71% के डिस्काउंट पर आप इसे सिर्फ 570 रुपए में खरीद सकती हैं। इस सेट में आपको 3 पीस लिपस्टिक, 1 आई शैडो, 1 फाउंडेशन, 1 आई लाइनर, 1 कॉम्पैक्ट, 1 काजल और 1 पाउच मिलेगा। ये काफी ट्रेंडी और स्टाइलिश मेकअप किट हैं। इसमें दिया हुआ आई शैडो और आई लाइनर वाटरप्रूफ है।

Kremlin Makeup Glamour Kit Combo Pack of 24 GC572-By Adbeni: Kremlin के इस Makeup Kit की MRP है 5164 रुपए लेकिन डील ऑफ द डे में इस पर आपको 83% का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसके बाद इसकी कीमत होगी केवल 854 रुपए। इस कोम्बो सेट में आपको लिपस्टिक, आई लाइनर, काजल, आई शैडो, फाउंडेशन, मस्कारा, कॉम्पैक्ट, मेकअप ब्रश और एक हैंडबैग मिलेगा।

Makeup Kit (मेकअप किट) Box & Makeup Sets & Combo Sets 2021


INOVERA (LABEL) 16 Compartment Cosmetic Makeup Jewellery Lipstick Storage Organizer Holder Box, 21.2L x 12.5W x 7.8H, Transparent:
 इस Makeup Cosmetic Jewellery Storage Organizer Holder Box की MRP है 799 रुपए 67% के डिस्काउंट पर आपको ये मात्र 265 रुपए में मिल जाएगा। इस बॉक्स में कुल 16 कम्पार्टमेंट्स आपको मिलेंगे 12 छोटे कम्पार्टमेंट्स में आप अपने नेल्पेंट्स, लिपस्टिक आदि रख सकती हैं। इसके अलावा 4 बड़े कम्पार्टमेंट्स में आप परफ्यूम, ज्वेलरी, आईलाइनर हेयर स्पर्य आदि रख सकती हैं ।

Cosmetic Makeup Jewellery


Adbeni Festive Special Gorgeous Makeup Pack for Girls and Womens-GC912:
 इस Makeup Pack for Girls and Womens की MRP है 5761 रुपए इस पर आपको 74% का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसकी कीमत होगी केवल 1499 रुपए। इस सेट में आपको लिपस्टिक, आई लाइनर, काजल, आई शैडो, फाउंडेशन, मस्कारा, कॉम्पैक्ट, आइब्रो पेंसिल आदि मिलेंगे। साथ ही इसमें गोल्ड फेशियल किट भी दिया। 


Laperla Exclusive Beauty Combo Makeup Set With Gold Facial Kit,Massager & Handbag:
 इस Makeup Set की MRP है 4927 रुपए इस पर आपको 80% का डिस्काउंट मिलेगा जिसके बाद आप इसे मात्र 999 रुपए में खरीद सकती है। इस सेट में आपको गोल्ड फेशियल किट , मसाजर और हैंडबैग भी मिलेगा। ये सारे प्रोडक्ट्स स्किन फ्रेंडली और टेस्टेड हैं।

Which makeup kit brand is best? 10 Best Makeup Kits In India:

  1. MTV Muah Pop By Blue Heaven: …
  2. Makeup Kits By Miss Claire: …
  3. Sheer Indulgence Makeup Kit By Lakme: …
  4. G2651 Cameleon Makeup Kits: …
  5. Makeup Kits By VOV: …
  6. 83 Piece Essential Makeup Kits By E.L.F. …
  7. Complete Makeup Palette By Lancome Absolu Voyage: …
  8. Mega Mix And Go Palette By Avon:

What are the basic makeup items? The 6 Basic Makeup Essentials

  • FACE PRIMER. Now, I’ll be the first one to admit that there are SO many makeups and beauty products we’re told that we absolutely need! …
  • CONCEALER. Apart from mascaraconcealer is one of my can’t-live-without makeup products. …
  • FOUNDATION. …
  • BLUSHER. …
  • MASCARA. …
  • LIP PRODUCT OF YOUR CHOICE.

How much does a makeup kit cost? Online Shopping at Myntra Price List

Online Shopping at MyntraPRICE (RS)
Wet n Wild Ultimate Brow Kit + Eye Shadow 4.2 gRs. 300
MISS ROSE Professional Makeup Kit Including 12 Color Eyeshadow 2 Compact & 2 BlushRs. 799
MISS ROSE Professional Makeup Kit Including 12 Color Eyeshadow 2 Compact & 2 BlushRs. 799

What are the basic makeup items for beginners? 11 Makeup Staples Every Woman Needs To Have In Her Makeup Bag

  • Moisturizer.
  • Primer.
  • Foundation.
  • Concealer.
  • Blush.
  • Nude Eyeshadow Palette.
  • Eyeliner.
  • Mascara.

What Every Beginner Needs in Their Makeup Kit

  • Primer. Prep your skin with a face primer—like our Universal Color Correcting Primer—to ensure a flawless and smooth base that will keep your makeup in place all day.
  • Concealer & Foundation. …
  • Mascara & Eyeliner. …
  • Eyebrow Pencil. …
  • Red & Nude Lipstick. …
  • Brushes & Sponge. …
  • Blush & Highlighter. …
  • Eyeshadow Palette.

15 Best Foundations Ever For All Skin Types

  • Huda Beauty. #FauxFilter Luminous Matte Foundation. …
  • Charlotte Tilbury. Airbrush Flawless Foundation. …
  • Hourglass. Vanish Seamless Foundation Stick. …
  • Anastasia Beverly Hills. Luminous Foundation. …
  • e.l.f. Flawless Finish Foundation. …
  • By Terry. …
  • Revolution Pro. …
  • bareMinerals.

Related searches

Image of Makeup Kits box

Makeup Kit box
Image of Makeup Kits combo
Makeup Kit combo
Image of Makeup Kits price
Makeup Kit price
Image of Professional makeup kit
Professional makeup kit
makeup kits list
makeup kit for girls
makeup kits Lakme
nykaa makeup kit

संबंधित खोजें

मेकअप किट बॉक्स की छवि
मेकअप किट बॉक्स
मेकअप किट कॉम्बो की छवि
मेकअप किट कॉम्बो
मेकअप किट की कीमत की छवि
मेकअप किट की कीमत
पेशेवर मेकअप किट की छवि
पेशेवर मेकअप किट
मेकअप किट सूची
लड़कियों के लिए मेकअप किट
मेकअप किट लक्मे
nykaa मेकअप किट

5+ Best Hand Sanitizer In India (2021 Updated)

5 Best Mouth Spray of 2021 In India

Sofa Covers Set cushions सोफा कवर online at an affordable price in 2021

Transparent Plastic Ironing Spray Bottle स्प्रे बोतल Latest Price In India 2021

Makeup Kit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *